Thu. May 2nd, 2024
image_search_1694890724557

Shahrukh Khan की Jawan movie कोई नया रिकॉर्ड तोड़ते देखने को मिल रहा है. इसने अब तक पूरे देश से 1000 करोड़ भी ज्यादा का कमाई कर ली है. फिल्म ने भारत में भी 500 करोड़ का कमा चुका जवान नॉर्थ अमेरिका में भी बढ़िया कमाई कर रहा है. इसी कमाई चलते शाहरुख खान ने वहां एक रिकॉर्ड बना दिया है. इसके अनुसार शाहरुख ऐसा करने वाले भारत के इकलौते ऐक्टर बन गए हैं.

 

ग़दर 2 को पीछे छोड़ा जवान 

हाल ही में रिलीज हुआ सनी देओल का मूवी ग़दर 2 पूरे भारत का सनसनी बटोर रहा था इसी बीच रिलीज होते ही कुछ दिन बाद 10 दिन के बाद ही यह मूवी 500 करोड़ को क्रॉस कर चुका था और इस मूवी ने कई रिकॉर्ड भी तोड़े हैं और फिल्म जगत में यह फिल्म सुपरहिट में साबित हुआ है इसके अलावा आपको बताते की शाहरुख खान का एग्जाम जवान मूवी खाली एक-दो दिन में रिलीज हुआ है वह दो-तीन के अंदर ही 1000 करोड़ का कमाई कर चुका है पूरे वर्ल्ड में

 

शाहरुख की ‘पठान’ ने जैसी कमाई की थी. कुछ उसी तरह ‘जवान’ भी पैसा बटोर रही है . सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी. बीएफ फिल्म पैसा का मशीन बना हुआ है ‘जवान’ अपने दूसरे शुक्रवार यानी नौवें दिन नॉर्थ अमेरिका के बॉक्स ऑफिस पर 10 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है. 10 मिलियन डॉलर भारतीय रुपयों में हुआ 83 करोड़. फिल्म 9 दिनों में अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर 83 करोड़ कमा बटोर ली है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *