Thu. May 9th, 2024

स्वागत है हमारे एक नए आर्टिकल में इस आर्टिकल में New Redmi 12 सीरीज की सफलता के बाद, Redmi कंपनी ने भारत में खुशी के मौके पे भारत के जनता के लिए Redmi 13C सीरीज को उतारने का फैसला कर लिया है और यह सीरीज भी Redmi के लिए अच्छा कमाई करने वाली मोबाइल बन जाएगा। रेडमी के नए Redmi 13C Series स्मार्टफोन्स ने बाजार में आते ही जनता ने टूट पड़ा और पहले दिन है करोड़ों का सेल कर दिया है। सीरीज में दो मॉडल Redmi 13C 4G और Redmi 13C 5G शामिल हैं। पहली सेल में ही ग्राहक इसे खरीदने के लिए टूट पड़े और कुछ ही घंटों में इसके लाखों मोबाइल कंपनी बेच डाली । बैंक ऑफर के साथ फोन की शुरुआती कीमत मात्र 7999 रुपये है। कंपनी ने पहली सेल के दौरान ही कंपनी ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। Redmi ने लोगों का धन्यवाद देते हुए इसकी जानकारी दी है।

पहले दिन ही तोड़ डाला रिकॉर्ड सेल मार्केट का Redmi

आपको बता दे की कंपनी की तरफ से ट्विटर पर कुछ आंकड़ा निकाल कर आ रहा है जिसमें कंपनी ने बताया है कि हमारा नया फोन आते ही पहली सेल में बिके 3 लाख मोबाइल फोन सेल हो गया है कंपनी ने कहा “उत्साह की कोई सीमा नहीं है क्योंकि हमने पहली सेल में नई #Redmi13C सीरीज की 3,00,000 मोबाइल फोन सील कर दिया है अगर आप भी इस मोबाइल को करते हैं तो हमारे इस कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं

मोबाइल का प्राइस कितना होना चाहिए 

कंपनी की तरफ से कहा जा रहा है कि हम इस फोन में कम बजट में काफी ज्यादा इस फोन में देने की कोशिश किया है जो बाकी कंपनी नहीं दे पाएंगे  Redmi 13C 4G इस फोन में रैम की बात करें तो कम बजट में दिए गए फोन के मुकाबले अच्छा राम दिया गया है जो इतना प्राइस में सारी कंपनियां देती आ रही है 4GB+128GB फिर मैं स्टोरेज की बात करें तो काफी ज्यादा स्टोरेज इस कंपनी ने दे दिया है प्राइस की बात करें तो इस मोबाइल का प्राइस आम आदमी के लिए काम और सस्ता प्राइस रखा है जिससे स्टूडेंट और मिडिल फैमिली भी इस मोबाइल को लेकर काफी ज्यादा एंजॉय कर सकते हैं इस मोबाइल का प्राइस आपके हिसाब से कितना होना चाहिए लेकिन इस कंपनी ने इस मोबाइल का प्राइस कितना रखा है 8,999 रुपये, है 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये और 8GB+256GB वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपये है।

 

Mobile feature redmi 12 and Redmi 13 c

फोन में 6.74 इंच का डॉट ड्रॉप डिस्प्ले है, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 600 निट्स तक की ब्राइटनेस के साथ आता है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिल जाता है। फोन मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर से लैस है और यह एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड एमआईयूआई 14 पर काम करता है। जैसा कि हम ऊपर बता चुके हैं, रैम और स्टोरेज के हिसाब से फोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। फोटोग्राफी के लिए, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सेल का मेन सेंसर है। सेल्फी के लिए, 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलती है। चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट मिलता है। सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट और फेसअनलॉक मिलता है।

Vivo X100 Pro 5G ग्लोबल लॉन्च मंत्र 20000 रुपया में

BSNL दे रहा 48 रुपए में 100 GB Data पूरे महीने का अनलिमिटेड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *