Thu. May 2nd, 2024

हैवेल्स ने ओणम से पहले एक उत्सव अभियान शुरू किया है जिसमें दक्षिण अभिनेता mohanlalऔर अनुश्री शामिल हैं। दो-फिल्म अभियान की संकल्पना और निर्माण मैककैन द्वारा किया गया है।



फ़िल्में mohanlal और अनुश्री को एक विवाहित जोड़े के रूप में प्रदर्शित करती हैं, जबकि थोड़े से विचारशील इशारों के माध्यम से लिंग संवेदनशीलता का संदेश सूक्ष्मता से दिया जाता है। पहली फिल्म में, अनुश्री इस बात से निराश है कि जिस पोशाक को उसने अगले दिन पहनने की योजना बनाई थी उस पर एक दाग है। मोहनलाल, उसकी परेशानी को देखकर रात भर में पोशाक धोने और उसे अपनी पत्नी के लिए तैयार करने की जिम्मेदारी लेता है, जिससे अगली सुबह वह आश्चर्यचकित हो जाती है।



दूसरी विज्ञापन फिल्म में जोड़े के बीच एक वीडियो चैट दिखाई गई है, जिसमें mohanlal अपना रात्रिभोज कर रहे हैं, जबकि अनुश्री संभवतः काम से घर लौटती है। वह उसके रात के खाने के बारे में पूछता है, जिस पर वह जवाब देती है कि उसके पास खाना बनाने का समय नहीं है, और अब खाना ऑर्डर करने के लिए कुछ भी खुला नहीं होगा। फिर वह उसे रेफ्रिजरेटर खोलने के लिए कहता है। उसे सुखद आश्चर्य हुआ, जब उसे पता चला कि उसके पति ने सोच-समझकर उसके लिए रात का खाना तैयार किया है और उसे फ्रिज में रख दिया है।


हैवेल्स इंडिया के कार्यकारी उपाध्यक्ष, राजेश राठी ने कहा, “ओणम त्योहार के दौरान ‘ख्याल’ और ‘खुशी’ के ब्रांड लोकाचार का जश्न मनाने वाले अपने अभियान का विस्तार करते हुए हमें खुशी हो रही है। यह अभियान रचनात्मक रूप से लॉयड एस्टेलो वॉशिंग मशीन और लॉयड रेफ्रिजरेटर की सर्वोत्तम श्रेणी की विशेषताओं को दर्शाता है जो उपभोक्ता की मांग को पूरा करते हैं। हमें विश्वास है कि आगे चलकर हम नए जमाने के उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को पूरा करते हुए वॉशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करेंगे।”



हेवेल्स इंडिया के कार्यकारी उपाध्यक्ष-विपणन, रोहित कपूर ने कहा, “हमारे अभियान ‘ख्याल जो घर को घर बनाएं’ के माध्यम से हमारा लक्ष्य ओणम की भावना को पकड़ना है – एक ऐसा समय जब घर प्यार और खुशी से भर जाते हैं। हैवेल्स में, हम घर के महत्व को एक ऐसी जगह के रूप में समझते हैं जहां देखभाल और प्यार पनपता है। हमारा नवीनतम विज्ञापन अभियान, जिसमें प्रतिष्ठित अभिनेता मोहनलाल और अनुश्री शामिल हैं, इन संबंधों को मजबूत करने में लॉयड एस्टेलो वॉशिंग मशीन और लॉयड रेफ्रिजरेटर की भूमिका पर प्रकाश डालता है। जिस तरह ओणम परिवारों को करीब लाता है, उसी तरह हमारे उपकरण भी घरों में गर्मजोशी और खुशियां बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।”

उत्सव अभियान टेलीविजन, डिजिटल, रेडियो, प्रिंट, आउटडोर और बीटीएल पर लाइव और प्रचारित किया जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *