Wed. May 15th, 2024

इंडियन IPL  लीग दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग मानी जाती है आपको बता दे कि यह हंड्रेड परसेंट सिद्ध हो गया है. दरअसल, आज यानी 19 दिसंबर को दुबई में आईपीएल  खेले जाने वाले 2024 के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन किया गया. जिसमें शाहरुख खान का टीम कोलकाता नाइट राइडर्स  ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ की राशि देकर  अपनी टीम में शामिल कर लिया.

मिचेल स्टार्क इस डील के बाद से आईपीएल आपको बता दे की इतिहास में पहली बार आईपीएल में इतना रकम किसी को मिला  इतिहास के अब तक के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. इस वक्त सोशल मीडिया पर उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा जिसमें उन्होंने आईपीएल 2024 में हिस्सा ना लेने की बात कही है और केकेआर से माफी भी मांगी है.

मिचेल स्टार्क शाहरुख खान से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं

आईपीएल दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट लीग होने के साथ-साथ सबसे पॉपलुर लीग मानी जाती है और इसी वजह से हर एक क्रिकेट खिलाड़ी इस लीग में हिस्सा लेना चाहता है. हालांकि, हर किसी को आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिल पाता है. लेकिन मिचेल स्टार्क को ना सिर्फ मौका मिला है इस बार तो उन्होंने आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी होने का रिकॉर्ड भी बना दिया है.

लेकिन आईपीएल ऑक्शन के बाद से अब उनकी एक ट्वीट वायरल हो रही है जिसमें वो आईपीएल 2024 में हिस्सा ना लेने की बात कह कोलकाता नाइट राइडर्स से माफी मांग रहे हैं. वायरल हो रही ट्वीट में मिचेल स्टार्क कहते हैं,

 

“मैं इस साल आईपीएल नहीं खेल रहा हूं. मेरी पत्नी प्रेग्नेंट है और मैं अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) मैं आप से माफी मांगता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *